Daesh NewsDarshAd

पूर्वी चम्पारण SP ने 6 क्विक रिस्पांस टीम बनाया, महिलाओं के लिए जारी किया विशेष नंबर..

News Image

Motihari -पूर्वी चम्पारण के नए पुलिस अधीक्षक(SP)स्वर्ण प्रभात ने अपराध नियंत्रण और जनता की सुरक्षा के लिए विशेष पहल की है. उन्होंने  पुलिस की 6 क्विक रिस्पांस टीम की शुरुआत की है. इस टीम को SP ने पुलिस लाइन केंद्र से हरी झंडी दिखाकर उद्धघाटन किया है। 

यह क्विक रिस्पांस टीम अपराध की घटनाओं पर तुरंत कार्रवाई करेगी और जनता को सुरक्षा प्रदान करेगी।वही इस क्विक रिस्पांस टीम में प्रशिक्षित पुलिसकर्मी होंगे जो आधुनिक उपकरण से लैस होंगे व अपराधियों को पकड़ने और जनता की सुरक्षा के लिए 24×7 तैयार रहेंगे। वही महिलाओं की सुरक्षा के लिए मोतिहारी पुलिस अधीक्षक ने केसरिया शक्ति दल का भी गठन किया है जो मोतिहारी शहर में भ्रमणशील रहेगी। इनका मुख्य कार्य महिला सुरक्षा और महिला अपराध के रोकथाम करना,महिला बच्चियों के साथ छेड़खानी पर रोक लगाना व मनचलों के विरुद्ध कड़ी कारवाई करना होगा।बता दे कि क्विक रिस्पांस टीम के गठन से मोतिहारी पुलिस की कार्यशैली में सुधार होगा और जनता का विश्वास बढ़ेगा और अपराध मे कमी आएगी। 

जिन  6 QRT टीम का किया गठन किया है उसमे महिला QRT ( केसरिया शक्ति दल),बाइक करत,वज्र टीम,दंगा टीम,2 सामान्य QRT.

मोतिहारी टाउन क्षेत्र की महिलाएं और बच्चियां मदद के लिए सीधा संपर्क स्थापित कर सके इसके लिए केसरिया शक्ति दल का पब्लिक नंबर जारी किया गया है.

 मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image