Daesh News

BIG BREAKING : राबड़ी आवास पहुंचा ईडी का अधिकारी, कुछ कागजात सौंपकर लौटा

इस वक्त की बड़ी खबर सियासी गलियारे से सामने आ रही है जहां कुछ कागजात लेकर पहुंचा था अधिकारी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर केंद्रीय जांच एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. शुक्रवार को एक बड़े घटनाक्रम में प्रवर्त्तन निदेशालय के अधिकारी राबड़ी आवास पहुंचे. उन्होंने लालू परिवार को नोटिस दिया है. उन्होंने पीले लिफाफे में एक नोटिस रिसीव कराया है. रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले में आरोपों को झेल रहे लालू परिवार के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ रही हैं. 

बता दें कि, पहले ही इस मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, सांसद मीसा भारती सहित कई अन्य के नाम आरोप पत्र में दायर किए हैं. इस मामले में अब नए नोटिस को बेहद खास माना जा रहा है. बता दें कि, आज ही लालू यादव और तेजस्वी यादव मुलाकात के लिए सीएम आवास पहुंचे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करीब 45 मिनट तक उन दोनों की मुलाकात हुई. जिसके बाद अब ईडी के अधिकारी राबड़ी आवास पहुंचे. जिसके बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. बिहार की राजनीति में बड़ा खेला होने के संकेत मिल रहे हैं.  

इधर आपको यह भी बता दें कि, यह पूरा मामला लैंड फॉर स्कैम से जुड़ा हुआ है. याद दिला दें कि, इससे पहले पिछले साल 6 मार्च को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची थी. जहां सीबीआई ने राबड़ी देवी से 4 घंटे तक पूछताछ की थी. बताया जा रहा है कि, जांच एजेंसी ने IRCTC घोटाला यानी जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने के मामले में पूर्व सीएम से पूछताछ की थी. वहीं, अब ईडी के अधिकारी का राबड़ी आवास पर पहुंचना बेहद ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.