Daesh NewsDarshAd

18 घंटों तक अंबा प्रसाद के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई, मिले अहम दस्तावेज

News Image

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय जांच एजेंसियां पूरी तरह से एक्टिव हो गई है. बात कर लें ईडी की तो ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. इसी क्रम में कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के रांची स्थित आवास पर छापेमारी खत्म हुई. करीब 18 घंटों तक छापेमारी चली. छापेमारी में कई अहम दस्तवेजों को अपने साथ ईडी की टीम ले गई. अंबा प्रसाद के अनुसार उनकी बहन का एक संदूक भी ईडी भी अपने साथ ले गई. 

इसके साथ ही कुछ फाइल और विधानसभा से जुड़े कागजात जिसमें विधानसभा में उठाए गए सवाल से जुड़े कागजात भी थे उसे भी साथ ले गए. अंबा का बयान जिसमें उन्होनें कहा कि, राजनीतिक विद्वेष की वजह से केंद्रीय एजेंसी की दबिश उनके ठिकाना पर पड़ी. बीजेपी से सांसद की टिकट पर लड़ने का दबाव था. शुरुआत में हजारीबाग और उसके बाद चतरा से चुनाव लड़ने का दबाव था. 

साथ ही उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी के कई नेता दबाव बना रहे थे. जिसे दरकिनार करने के कारण कार्रवाई हुई. एनटीपीसी और अडानी के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर भी वो बीजेपी के टारगेट पर आई. खैर ईडी की ओर से छापेमारी लगातार जारी है. देखने वाली बात होगी कि, आगे किस तरह के अपडेट्स सामने आते हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image