Daesh NewsDarshAd

JDU MLC के ठिकाने पर ED की रेड, अन्य करीबियों से भी हो रही पूछताछ

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ के कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है. बता दें कि, ईडी की टीम सुबह-सुबह ही राधाचरण सिंह के ठिकानें पर पहुंची और ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. बता दें कि, फिलहाल पटना, धनबाद, भोजपुर और हजारीबाग के कई ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. वहीं, यह मामला बालू कारोबार से जुड़ा हुआ है. बता दें कि, राधाचरण सिंह के साथ लालू यादव के करीबी सुभाष यादव के ठिकानें पर भी छापेमारी की गई है. उन पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. 

वहीं, ईडी की टीम के द्वारा राधाचरण सिंह के करीबियों से भी पूछताछ की जा रही है. बता दें कि, इससे पहले भी फरवरी महीने में जेडीयू एमएलसी राधाचरण सिंह के ठिकानें पर इनकम टैक्स की टीम ने पटना और आरा में छापेमारी की थी. वहीं, यह छापेमारी करीब 5 दिनों तक चली थी. जिसके बाद आज अब ईडी ने राधाचरण सिंह के ठिकानें पर दबिश बना ली है. वहीं, ईडी की इस छापेमारी के बाद तमाम बालू कारोबारियों के बीच हड़कंप मच गया है.  

उधर, हजारीबाग में भी ईडी की 5 सदस्यीय टीम संजय सिंह जो कि के. पी. सिंह के बेटे हैं और पेशे से एक बालू कारोबारी हैं, उनके ठिकानें पर छापेमारी की. मौके पर मौजूद जितने भी कागजात हैं, उन्हें खंगाले गए. आपको बता दें कि, संजय सिंह के पार्टनर कारोबारी जगनारायण सिंह के ठिकानों पर भी धनबाद में ईडी की रेड पड़ी. हालांकि, छापेमारी में टीम को कुछ भी हाथ नहीं लगने की खबर है.

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image