Daesh NewsDarshAd

दो चरण के VOTING के बाद हमलावर हुई RJD,लालू ने PM मोदी, तो तेजस्वी ने CM नीतीश को लिया निशाने पे..

News Image

ELECTION POLITICS:-दो चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद RJD सुप्रीमो लालू यादव PM मोदी तो उनके छोटे लाल सह पूर्व DY.CM तेजस्वी यादव CM नीतीश कुमार के खिलाफ हमला बोला है.आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक मूल्यों, लोकलाज, मर्यादा व पद की गरिमा त्याग तथा संविधान को दरकिनार कर स्वयं जनता के बीच झूठ, भ्रम और नफरत फैला समाज से न्याय, सौहार्द, बराबरी और भाईचारे को समाप्त कर देश एवं समुदायों में विघटन व विभाजन पैदा करने पर उतारू हो तो ऐसे व्यक्ति को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है।

हमारे महान देश एवं न्यायप्रिय समाज ने ना कभी ऐसी विभाजनकारी सोच को बर्दाश्त किया है और ना ही करेगा। यह गाँधी, फुले, कलाम, अंबेडकर, लोहिया,  जेपी और कर्पूरी का देश है। कुर्सी के लिए इस महान देश एवं बाबा साहेब के संविधान की बलि चढ़ाने की मंशा रखने वाले ऐसे लोगों को जनता इस चुनाव में कड़ा सबक़ सिखायेगी।

वहीं दूसरी ओर बिहार सरकार के पूर्व DY.CM सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश सरकार को रोजगार और नौकरी के मुद्दे पर घेरा है.मीडिया प्रतिनिधियों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हमलोग 17 महीने तक सरकार में रहे तो लाखों लोगों को बहाल करवाया।करीब 5 लाख लोगों को नौकरी दिलवाई.जैसे ही हमें छोड़कर नीतीश कुमार एनडीए में गए हैं तो आपने देखा कि  पेपर लीक हो गया और लगभग लाखों की बहाली रद्द हो गई। अब हम चाहते हैं कि उसकी परीक्षा जल्द हो जाए और बहाली जल्द शुरू की जाए। इसके अलावा तेजस्वी ने कहा कि मैं जब सरकार में था तो जो हमारे तरफ से 3 लाख सरकारी नौकरी प्रक्रियाधीन थी फाइलों में सब काम हो गया था। अब उसके बारे में भी बताना चाहिए कि वह नौकरी यह लोग कब निकालेंगे?

बीजेपी और उनके मंत्रियों पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि ये लोग पिछले 10 साल से सिर्फ झूठ बोल रहे हैं.इन्हौंने कुछ काम नहीं किया है.भाजपा के लोगों को सड़क पर नाक रगड़ कर माफ़ी मांगना चाहिए। इन्होंने जो झूठ बोला है उसको पूरा करना चाहिए।जो वादा करके इन्होंने वोट लिया उसको पूरा नहीं किया तो इनलोगों को यहां की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image