Daesh NewsDarshAd

विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की मैराथन बैठक, राज्य सरकार ने आयोग को तैयारी पूर्ण होने का दिलाया भरोसा..

News Image

मुख्य सचिव ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार के द्वारा चुनाव को लेकर जो तैयारी की गई है उसे आयोग को अवगत कराया गया है खासकर विधि व्यवस्था, नक्सल समस्या, सीमावर्ती राज्य के साथ समन्वय, मतदान केन्द्र पर मूलभूत सुविधा जैसी विषयों पर बैठक में चर्चा हुई है और राज्य सरकार ने जो अब तक तैयारी की है उसे आयोग को बताया गया आयोग के द्वारा जो समीक्षा के दौरान निर्देश मिले हैं उसे आगे पालन किया जाएगा।

पहले दिन की बैठक के बाद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने कहा कि आज चार बैठक हुई है और कल राज्य के सभी डीसी एसपी आईजी के साथ बैठक होनी है उसके बाद जो कुछ भी दिशा निर्देश आयोग का मिलेगा उसका पालन किया जाएगा। दो दिनों की समीक्षा बैठक की विस्तृत जानकारी आयोग के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मंगलवार को जानकारी दी जाएगी।

राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर झारखंड सरकार पूरी तरह से तैयार है। इस संबंध में चुनाव आयोग के साथ हुई बैठक में मुख्य सचिव एल खियांग्ते ने रिपोर्ट सौंपते हुए आयोग को भरोसा दिलाया है। दो दिवसीय दौरे के पहले दिन मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार की मौजूदगी में बैठकों का दौर दिनभर जारी रहा।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image