Daesh NewsDarshAd

सारण में चुनावी हिंसा, BJP नेता रमाकांत सिंह हिरासत में..इंटरनेट बंद

News Image

DESK- बिहार के सारण में हुई चुनावी हिंसा में एक की मौत हो गई है जबकि दो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं.. इस मामले में पुलिस ने स्थानीय भाजपा नेता रमाकांत सिंह को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही प्रशासन ने दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.

 स्थानीय लोग अभी आक्रोशित हैं और प्रशासन के खिलाफ हंगामा और प्रदर्शन कर रहे हैं. वही मौके पर जिले के एसपी गौरव मंगला खुद मौजूद हैं और लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. एसपी ने कहा है की जांच चल रही है आप लोग सहयोग करें. दोषियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है और किसी भी दोषी को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा.

 वहीं इस चुनावी हिंसा की चर्चा पूरे देश भर में होने लगी है क्योंकि यहां लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य आरजेडी से प्रत्याशी हैं वहीं दूसरी ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद राजीव प्रताप रूडी बीजेपी से प्रत्याशी है. जिस इलाके में चुनावी हिंसा हुई है वहां कल रोहिणी आचार्य मतदान के दौरान शाम में पहुंची थी जहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया था जिसके बाद रोहिणी आचार्य को वहां से तुरंत लौटना पड़ा था. इसी के बाद राजद और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी . 

बीती देर शाम पुलिस प्रशासन के सहयोग से विवाद को सुलझाने के प्रयास किया गया था और दोनों पक्षों ने अब आगे किसी तरह की हिंसा नहीं करने की बात कही थी, पर आज सुबह यहां मामला फिर से बिगड़ गया दोनों पक्षों का विवाद इतना बड़ा कि दोनों तरफ से गोलीबारी हुई और इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजद कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है. वही पुलिस ने बीजेपी के नेता रमाकांत सिंह को तत्काल हिरासत में ले लिया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image