Daesh NewsDarshAd

बिजली विभाग का कारनामा, झोपड़ी के मालिक को 31 लाख का बिल..

News Image

Desk-बिहार बिजली विभाग का नया कारनामा सामने आया है. झोपड़ी में रहने वाले एक परिवार को  31 लाख का बिजली बिल दिया गया है, वहीं बिजली बिल जमा नहीं करने पर सप्लाइ रोक दी गई है, जिसकी वजह से पूरा परिवार अंधेरे में रहने को विवश है.

ये मामला मुजफ्फरपुर जिला के पियर थाना क्षेत्र इलाके के सिमरा पंचायत के वार्ड संख्या- 9 का है।यहां के पीड़ित शुभलाल सहनी ने बताया कि बिजली कनेक्शन मेरी पत्नी फूला देवी के नाम पर है।दो महीने पहले विभाग की ओर से बिजली का स्मार्ट मीटर लगाया गया था।इन्होने 20 जून को 400 रुपये से रिचार्ज किया, पर बिजली आपूर्ति शुरू नहीं हुई. इसके बाद वे बिजली विभाग में जाकर शिकायत की तो वहां के पदाधिकारी ने बताया कि उनपर करीब 31 लाख रुपये का बिल बकाया है।ये तो उनके लिए आश्चर्य की बात है.उनके घर में मात्र 2 पंखा और तीन बल्ब का इस्तेमाल होता है। स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगने से पहले करीब 2600 रुपये का बिजली बिल बकाया था अब ये फिर आखिर इतना बिल कैसे हो गया यह समझ से बाहर है। सुबह बार-बार ऑफिस का चक्कर लगा रहे हैं तो बिजली विभाग के अधिकारी उसका ध्यान नहीं दे रहे हैं.

वहीं इस सम्बन्ध में बिजली विभाग के जूनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर अभिषेक रंजन ने बताया कि गड़बड़ी की शिकायत मिली है। लिखित आवेदन मांगा गया है और इस मामले की जांच करवाई जा रही है कि आखिर ऐसा कैसे हुआ है। इस मामले में रीडर से जानकारी लिया जा रहा है।जल्द ही जांच कर ठीक किया जाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image