Daesh NewsDarshAd

नालंदा में मछली पकड़ने के दौरान करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत...

News Image

बिहार के नालंदा जिले से बेहद ही दर्दनाक खबर आ रही है, जहां बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक तालाब में मछली पकड़ने के दौरान यह हादसा हुआ. मरने वालों में दो भाई और एक उनका भांजा था. इस घटना से परिवार सदमे में है. दुखद हादसा कतरी सराय थाना क्षेत्र के तारा बीघा गांव में हुई. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. 


कैसे हुआ हादसा ? 


स्थानीय लोगों ने बताया कि तालाब में मछली पालन किया गया था और असामाजिक तत्वों से बचने के लिए तालाब के चारों ओर से बिजली के करंट से सुरक्षित किया गया था. परिवार के लोग मछली पकड़ने गए, इस दौरान एक युवक डूबने लगा जो रिश्ते में अन्य युवकों का भांजा था. वह पावापुरी के लक्खाचक का रहने वाला था. अचानक वह करंट की चपेट में आ गया और छटपटाने लगा. उसे बचाने के लिए उसके दो मामा एक साथ दौड़े लेकिन खुद भी करंट के शिकार हो गए और तीनों तालाब में डूब गए. इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया. 

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम 


मृतकों की पहचान पंकज राम, गुलशन कुमार और अजय कुमार के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना प्रभारी दल बल के साथ गांव पहुंचे फिर तीनों को जीवित समझकर अस्पताल भेजा लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया क्योंकि घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. उसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम हटवाया. उसके बाद लोगों की मदद से पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इस दुखद घटना के बारे में राजगीर के DSP प्रदीप कुमार ने बताया कि तीन युवक मछली पकड़ने के लिए तालाब गए थे. उसी दौरान बिजली के तार की चपेट में आ गये. तीनों तालाब में गिर गये और तीनों की मौत हो गई. पुलिस क़ानूनी कार्यवाई कर रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image