Daesh News

RR और RCB के बीच एलिमिनेटर मैच आज, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा मुकाबला

पहले क्वालीफायर मैच में केकेआर ने जीत दर्ज कर ली है तो वहीं अब एलिमिनेटर मैच की बारी है. बता दें कि, आज ही अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर मैच को लेकर राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आमने-सामने होगी. यह मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरु होगा, जिसको लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट देखा जा सकता है. वहीं, यह मुकाबला जीतने वाली टीम क्वालीफायर-2 का टिकट कंफर्म कर लेगी, जहां उसकी भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी. 

फाइनल में पहुंची केकेआर

मालूम हो कि, कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले क्वालीफायर में हैदराबाद को मात देकर फाइनल में जगह बनाई है. वहीं, एलिमिनेटर हारने वाली टीम बाहर हो जाएगी. इधर, आरआर के लिए आरसीबी से पार पाना आसान नहीं होगा क्योंकि उसने लगातार छह मैच जीतकर प्लेऑफ में एंट्री की है. एक समय डुप्लेसी ब्रिगेड 10वें स्थान पर थी लेकिन चमत्कारिक प्रदर्शन करके चौथे स्थान पर पहुंच गई. बेंगलुरु ने अपने आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को धूल चटाई. 

विराट कोहली से उम्मीद

वहीं, आरसीबी को विराट कोहली से फिर धमाकेदार पारी की उम्मीद होगी, जो शानदार फॉर्म में हैं. वह 14 मैचों में 708 रन बना चुके हैं और ऑरेंज कैप पर कब्जा जमा रखा है. दूसरी ओर, संजू सैसमन के नेतृत्व वाली राजस्थान टीम जीत की राह से भटकी हुई है. आरआर का लगातार चार हार का सामना करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आखिरी लीग मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. ऐसे में उसे दूसरे स्थान गंवाना पड़ा. वहीं, सलामी बल्लेबाज जोस बटलर के इंग्लैंड लौट जाने से उसकी बल्लेबाजी पर असर पड़ा है. अब देखना रोमांचक होगा कि, आज के मैच में क्या होता है.

Scan and join

Description of image