Daesh NewsDarshAd

'इमरजेंसी' को नहीं मिली अब तक कोई राहत ...

News Image

'इमरजेंसी'फिल्म सिनेमाघरों में आने से पहले ही विवादों से घिरी हुई है.इस फिल्म में लीड रोल में कंगना रनौत है.दरअसल, सिख संगठनों द्वारा इस फिल्म के रिलीज का विरोध किया जा रहा है साथ ही फिल्म को बैन करने की मांग की गई हैं.वहीं अब बढ़ते विवाद के चलते सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है इस वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट अटक गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होनी थी,पर अब  कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी'को  बॉम्बे हाई कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है.

बता दें कि  'इमरजेंसी'फिल्म के सह-निर्माता जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने फिल्म की रिलीज और सेंसर सर्टिफिकेट की मांग की थी जिसके लिए बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया था.वही सेंसर बोर्ड से फिल को सर्टिफिकेट जारी करने का निर्देश देने की मांग की थी .मालूम हो की इस सर्टिफिकेट के मिल जाने मात्र से फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो सकता था.

हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट से भी इस फिल्म को कोई राहत नहीं मिली है.कोर्ट ने फिल्म के मेकर्स द्वारा दी गई याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि वह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से फिल्म के निर्माताओं को सर्टिफिकेट जारी करने के लिए नहीं कह सकती क्योंकि यह मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेश का खंडन करेगा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image