Daesh NewsDarshAd

'इमरजेंसी' जल्द होगी रिलीज ,CBFC को मिल गया निर्देश

News Image

निर्देशित और स्टारर अपकमिगं फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज़ से पहले ही काफी विवादों में घिर चुकी है.दरअसल शिरोमणि अकाली दल सहित सिख संगठनों द्वारा इस फिल्म पर उनके समुदाय को गलत तरीके से दिखाने और ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने आरोप लगाया जा रहा है. इस बीच फिल्म को CBFC से भी सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा है .ऐसे में सूत्रों के अनुसार इस मामले पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई और उच्च न्यायालय ने CBFC  को इस मामले में 25 सितंबर कर फैसला लेने का निर्देश दे दिया है.

मालूम हो की यह फिल्म एक बायोग्राफिकल ड्रामा मूवी है जो पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट ना मिलने के वजह से फिल्म  रिलीज न हो पाई .बता दे की इस फिल्म को कंगना की मणिकर्णिका फिल्म्स और जी स्टूडियों ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिला चौधरी और मिलिंद सोमन ने अहम रोल है.

बताते चले की इस फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभाने के अलावा फिल्म की निर्देशक और को-प्रोड्यूसर कंगना रनौत ने इस हफ्ते की शुरुआत में सीबीएफसी पर रिलीज में देरी करने के लिए सर्टिफिकेट को रोकने का आरोप लगाया था.वही अब आखिरकार आज बॉम्बे हाईकोर्ट में इस फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर सुनवाई हुई और कोर्ट ने सीबीएफसी को बड़ा निर्देश दिया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image