Daesh NewsDarshAd

मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंचीं ईशा देओल, वंदे भारत एक्सप्रेस से ट्रैवल करती दिखीं

News Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंचीं. लंबे समय बाद ट्रेन की सवारी के लिए तैयार ईशा वंदे भारत एक्सप्रेस से ट्रैवल करती दिखीं. वहीं, देर रात निकलीं ईशा स्टेशन पर हुडी से खुद को कवर करती हुई भीड़ के बीच में चलती हुई ट्रेन तक पहुंचीं. हालांकि, ट्रेन में चढ़ते समय लोगों ने उन्हें पहचान लिया और उन्होंने अपने-अपने कैमरे से शूट करना शुरू कर दिया.

वहीं, ईशा इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हुई ईशा कहती दिख रही हैं, 'ट्रेन से बहुत लंबे समय बाद ट्रैवल करने जा रही हूं. मैं वंदे भारत से जा रही हूं.' इसके बाद ईशा मुंबई सेंट्रल की झलकियां दिखाती हैं और स्टेशन का नजारा भी. ईशा जैसे ही ट्रेन में चढ़ती हैं लोग उन्हें पहचान जाते हैं. साथ ट्रैवल कर रहे लोग उन्हें ग्रीट भी करते दिख रहे हैं. हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि 'वंदे भारत' से किस जगह की सैर पर निकली हैं. हालांकि, ईशा ने कुछ हैश टैग्स शेयर किया है जिसमें ट्रैवल डायरी के साथ-साथ वर्क मोड का भी जिक्र है.

बता दें कि, इस वीडियो पर लोगों ने खूब कॉमेंट किए हैं और पब्लिक मोड से सफर करने के उनके अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा आखिरी बार साल 2021 की शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' में नजर आई थीं. वह अजय देवगन की 2022 की थ्रिलर सीरीज़ 'रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस' और सुनील शेट्टी स्टारर शो 'हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में भी दिखाई दीं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image