Daesh NewsDarshAd

घंटों बीतने के बाद भी नहीं पड़े एक भी वोट, जाने क्या है मामला..

News Image

DESK- लोकसभा चुनाव को लेकर आज तीसरे चरण इसमें पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही कई गण मन ने अपने वोट का प्रयोग किया है. अब वोटिंग का अंतिम समय चल रहा है पर झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में एक ऐसा भूत भी है जहां अभी तक एक भी वोट नहीं पड़ा है, यहां के लोगों ने वोट का बहिष्कार कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार झंझारपुर अनुमंडल अंतर्गत मधेपुर प्रखंड के करहारा पंचायत के बूथ नंबर 13, 14 और 27 पर मतदाताओं ने वोटिंग का बहिष्कार किया. लोगों ने "पुल नहीं तो वोट नहीं". का नारा लगाया.स्थानीय लोगों के मुताबिक "चुनाव के समय कई नेता आते हैं और पुल बनाने का वादा करते हैं लेकिन अभी तक पुल नहीं बन पाया है. इसलिए हमने वोटिंग नहीं करने का फैसला किया है."

बूथों पर वोट बहिष्कार की खबर मिलते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये.मौके पर मधेपुर के बीडीओ थानाध्यक्ष पहुंचे और लोगों से वोट करने की अपील की.

बताते चलें कि इस इलाके में 6 महीने बाढ़ और 6 महीने सुखाड़ की स्थिति बनी रहती है. इस दौरान नदी पार करने का एक मात्र सहारा चचरी पुल ही रहता है. लेकिन ज्यादा बारिश और बाढ़ में तो चचरी पुल भी बह जाता है जिसके बाद नाव के सहारे ही लोग आवाजाही करते हैं

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image