Daesh News

CSK और RCB के मैच में बारिश भी नहीं डाल पायेगी खलल ? जानिए कैसी चल रही है तैयारी

आईपीएल का क्रेज क्रिकेट फैंस के सर चढ़कर बोलता है. ऐसे में मुकाबला जब दो धुरंधर टीमों के बीच हो तो वह और भी ज्यादा दिलचस्प हो जाता है. बता दें कि, शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की चुनौती होगी. दोनों टीमें बैंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. जिसको लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ हुआ देखा जा सकता है. दरअसल, अगर चेन्नई सुपर किंग्स जीतने में कामयाब रहती है तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू को कम से कम 18 रनों से अंतर से जीतना होगा. अगर ऐसा हुआ तो फिर फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन जाएगी. लिहाजा, दोनों टीमों के लिए मैच बेहद अहम है.

क्या बारिश की भेंट चढ़ जायेगा CSK और RCB के बीच मैच ? 

वहीं, एक दिन पहले हुई मैच पर नजर डालें तो, सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच बारिश विलेन बनी थी. जिसके बाद बिना कोई गेंद फेंके मैच को रद्द करना पड़ा. अब सवाल है कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू मैच में बारिश विलेन बनेगी ? क्या चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू मैच बारिश की भेंट चढ़ जाएगा ? तो खबर की माने तो, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू मैच में बारिश विलेन बन सकती है. मौसम विभाग की मानें तो आसमान में घने बादल छाए रहेंगे और बारिश के आसार हैं. साथ ही तेज गरज और बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को बैंगलुरू में बारिश के आसार 75 फीसदी हैं.

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम का वीडियो वायरल 

लेकिन, किसी हाल में मैच रद्द ना हो उसे लेकर तैयारियां पूरजोर की जा रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह एम चिन्नास्वामी स्टेडियम का वीडियो है. इसमें मैदान पर काफी पानी गिराया जा रहा है. इसके बाद दिख रहा है कि पल भर में पानी सूख जा रहा है. अगर इस वीडियो की मानें तो आरसीबी और सीएसके के मैच पर बारिश का ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा. लेकिन लगातार बारिश हुई तो दिक्कत हो सकती है. बता दें कि, विराट कोहली की टीम आरसीबी ने आईपीएल 2024 में 13 मैच खेले हैं. इस दौरान टीम ने 6 मैच जीते हैं और 7 में हार का सामना किया है. उसके पास 12 पॉइंट्स हैं. आरसीबी को सीएसके के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई ने इस सीजन के पहले मैच में बैंगलोर 6 विकेट से हरा दिया था. यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच खेला गया था.

Scan and join

Description of image