Daesh NewsDarshAd

उत्पाद विभाग का टोल फ्री नंबर बना सिर दर्द, 4 बार रेड के बावजूद नहीं मिला लालपानी

News Image

सूबे में शराबबंदी है. सरकार ने हर बिजली के खंभे पर टोल फ्री नंबर लिखकर शराब से जुड़े मामले की सूचना लोगों से टोल फ्री नंबर पर देने की बात कही है. लेकिन, यही टोल फ्री नंबर एक परिवार के लिए परेशानी का कारण बन जाएगा, यह कोई नहीं जानता. दरअसल, करजाइन थाना क्षेत्र के बौराहा की रहने वाली ग्राम कचहरी की सचिव किरण कुमारी ने उच्चाधिकारी से लिखित आवेदन देकर शिकायत किया है कि उनके घर अब तक चार बार उत्पाद विभाग और स्थानीय पुलिस द्वारा रेड किया गया है. लेकिन, अब तक कुछ नहीं मिला. 

रात के अंधेरे में रेड किए जाने से आसपास के लोग उन्हें गलत नजर से देखने लगे हैं. जिससे उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा खराब हो रही है. उनकी परेशानी बढ़ गई है. दरअसल, किरण कुमारी के पति और बेटे दोनों बाहर रहते हैं. उनके पति और एक बेटे बिजली विभाग में एसबीओ है. एक और बेटा भी बिजली विभाग पटना में ही कार्यरत है और वहीं रहता है. घर में सिर्फ किरण कुमारी और उनकी  बेटी रहती है. ऐसे समय में जब घर में सिर्फ महिला सदस्य ही रहती है तो रात को उत्पाद विभाग और स्थानीय पुलिस द्वारा रेड किए जाने से काफी दुखी है. कहा कि, राजनैतिक कारणों से उत्पाद विभाग के टोल फ्री नंबर पर किसी के द्वारा गलत सूचना दे दिया जाता है कि उनके घर शराब है. फिर उत्पाद विभाग द्वारा उसके घर रेड किया जाता है. 

यह भी कहा कि, 2 जून की रात तकरीबन साढ़े आठ बजे फिर स्थानीय पुलिस की टीम द्वारा रेड किया गया. लेकिन, उनके घर शराब की बरामदगी नहीं हुई. यह भी कहा कि इससे पूर्व भी इसी तरह तीन बार रेड किया गया लेकिन घर में कुछ भी नहीं मिला. उत्पाद विभाग और स्थानीय पुलिस की इस तरह की कार्रवाई से किरण कुमारी क्षुब्ध हैं और इस बार न्याय के लिए उच्चाधिकारी का दरवाजा खटखटाया है. थाने में भी लिखित शिकायत करके न्याय की गुहार लगाई है. हालांकि, हमने उत्पाद विभाग से भी इस मामले में पक्ष जानना चाहा लेकिन, वे लोगों ने कुछ भी बोलने से फिलहाल परहेज किया. अब देखना होगा कि किरण कुमारी को कब तक न्याय मिल पाता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image