Daesh News

अजब -गजब :चिराग पासवान के 94 हज़ार से हार का पत्र वायरल,RJD नेताओं ने 4 क्विंटल लड्डू का दे दिया ऑर्डर

DESK - लोकसभा चुनाव की मतगणना 4 जून को होने वाली है इससे पहले विभिन्न एजेंसियों द्वारा किए गए एग्जिट पोल की रिपोर्ट आ गई है जिसमें पीएम मोदी की एनडीए को भारी बहुमत दिखाई जा रही है. बिहार में भी एनडीए को ज्यादातर सीट पर जीत दिखाई जा रही है, पर यहां के हाजीपुर सीट के लिए एक अलग ही एग्जिट पोल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कुल मतों के साथ ही विधानसभा वाइज प्रत्याशियों को मिलने वाले मतों का आंकड़ा दिखाया गया है और इसमें, लोजपा रामविलास गुट के नेता चिराग पासवान को हारते हुए दिखाया गया है और राजद प्रत्याशी शिवचंद्र राम की जीत दिखाई गई है.इस रिपोर्ट में लिखा गया है कि हाजीपुर में कुल 1149406 लोगों ने वोट किया है जिसमें राजद को 551529 और लोजपा रामविलास को 453597 वोट मिला है. ऐसे में शिवचंद्र राम का 97932 वोट से जीत का दावा किया जा रहा है.

 इस वायरल तस्वीर का सोर्स अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन इससे हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के राजद कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और उन्हें लग रहा है कि उनके प्रत्याशी शिवचंद्र राम जीतने वाले हैं. इस खुशी में हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के भगवानपुर इलाके के एक राजद कार्यकर्ता केदार यादव ने चार क्विंटल से ज्यादा लड्डू बनाने का आर्डर मिठाई दुकानदार को दे दिया है.

 बताते चलें  कि मतदान होने के बाद तेजस्वी यादव ने भी चिराग पासवान के साथ हाजीपुर में खेला होने की बात कही थी. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं एक फर्जी आंकड़े के आधार पर राजद के कार्यकर्ता मिठाई का ऑर्डर दे रहे हैं वहीं एनडीए के नेता और कार्यकर्ता इसको लेकर तंज कस रहे हैं. अब परिणाम आने में 24 घंटे रह गए हैं देखना है कि केदार यादव का का 4 क्विंटल से ज्यादा लड्डू क्या आर्डर का क्या होता है.क्या सचमुच वायरल तस्वीर के अनुसार रिजल्ट आता है और उनके प्रत्याशी शिवचंद्र राम की जीत होती है और वह खुशी में लड्डू बांटतें हैं या फिर चिराग पासवान की जीत होती है और लड्डू.....

Scan and join

Description of image