Daesh NewsDarshAd

बांका में पुआल के ढ़ेर में विस्फोट..

News Image

Banka :-बाराहाट थाना क्षेत्र के चिहार गांव हरिजन टोला में  बुधवार की शाम हुए बम विस्फोट की घटना की जांच की जा रही है. सूचना के बाद FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्रित किए हैं.

 बताते चले कि विस्फोट में  एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई ।इसके बाद परिजनों ने जख्मी महिला को आनन फानन में   बाराहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।जहां पर मौजूद चिकित्सक डॉ अंजनी कुमार ने उसका प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद उसे बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया । 

सूचना मिलते ही बाराहाट थानाध्यक्ष राजू कुमार ठाकुर  ने मामले की जानकारी एसडीपीओ बौसी को भी अवगत कराया।इसके बाद बौसी से पहुंची एसडीपीओ अर्चना कुमारी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया।इधर जख्मी महिला का  भागलपुर के मायागंज में इलाज जारी है।दूसरी तरफ बुधवार को इस मामले में एस एफ एल की टीम ने  घटनास्थल पहुंचकर अपनी जांच पड़ताल की।.जिसमें  विस्फोट वाली जगह से टीम ने कुछ नमूने एकत्रित किए ।

 ग्रामीणों ने बताया कि देर शाम एक तेज आवाज हुई थी और उसके बाद ही घर से चिखने चिल्लाने की आवाज आनी शुरू हो गई।घटनास्थल पर कई पुआल के पुंज लगे हुए थे।पीड़ित पक्ष के मुताबिक वर्षा होने की वजह से पुआल को ढकने का काम कर रहे थी । इसी दौरान विस्फोट हो गया जिसकी जद में महिला जानकी देवी आ गई और वह जख्मी हो गई। परिवार की किसी भी सदस्य ने इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार किया है।. 

इस संबंध में बारहाट प्रभारी थानाध्यक्ष राजू ठाकुर ने बताया कि मामले में अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है यह पुलिस के द्वारा सभी बिंदुओं की जांच पड़ताल की जा रही है.

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image