Daesh NewsDarshAd

तेलंगाना के ग्लास फैक्ट्री में विस्फोट,बिहार में चित्कार..

News Image

Desk तेलंगाना के ग्लास इंडस्ट्री में हुए विस्फोट में पांच मजदूरों की मौत हो गई है और इस विस्फोट की चित्रकार बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में सुनाई पड़ रही है क्योंकि मरने वाले मजदूर इन्हीं राज्यों के निवासी थे.मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना रंगारेड्डी जिले के शादनगर में स्थित साउथ ग्लास इंडस्ट्री में 

गैस कंप्रेसर फटने से पांच मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 15 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए.विस्फोट की घटना के बाद घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

 तेलंगाना में हुए विस्फोट की चित्रकार की आवाज उत्तर प्रदेश और बिहार में भी सुनाई पड़ रही है.मरने वालों में बिहार के मजदूर भी शामिल हैं. मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के निकिथ (22), राम सेतु (24), बिहार के चितरंजन (25), रामप्रकाश (45), उड़ीसा के राधे कांत (25) के रूप में हुई है. 

 इस घटना के बाद ट्रेड यूनियन नेताओं ने पीड़ित परिवारों के लिए 25-25 लाख की दर से मुआवजे की घोषणा की मांग की है. वहीं इस घटना पर राज्य के  सीएम रेवंत रेड्डी ने कलेक्टर को निर्देश दिया गया कि घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जाए और बेहतर इलाज कराया जाए. मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि राजस्व, पुलिस, अग्निशमन विभाग, श्रम, उद्योग और चिकित्सा दल घटनास्थल पर रहें और बचाव अभियान तेज करें.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image