Daesh News

फेक इंस्टा आईडी ने बढाई विद्या बालन की परेशानी, हेल्प के लिए पहुंची पुलिस के पास

आज के जमाने में हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव है. सोशल मीडिया के किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर आईडी बनी ही होती है. बात करें सेलिब्रिटीज की तो सोशल मीडिया के जरिये वे अपने फैंस के लिए काफी कुछ शेयर करते हैं. चाहे वह पर्सनल लाइफ से जुड़ा हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से. लेकिन, कई बार ऑनलाइन फ्रॉड की भी खबरें आती हैं और इसी का एक बार फिर से शिकार हो गई हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन. दरअसल, एक्ट्रेस विद्या बालन फेक इंस्टाग्राम आईडी से परेशान हो गई है और इसे लेकर उन्होंने बड़ा एक्शन भी लिया है. विद्या बालन ने इस मामले को लेकर पुलिस की हेल्प ली और प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

मुंबई पुलिस ने दी जानकारी 

इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस की ओर से जानकारी दी गई. हाल के समय में बॉलीवुड सितारों समेत प्रमुख हस्तियों को फर्जी आईडी से परेशानी का सामना करना पड़ा है. कुछ लोगों को डीपफेक वीडियो की वजह से भी परेशानी हुई है. न्यूज एजेंसी एएनआई की माने तो, एक्ट्रेस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि, उनके नाम से फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है और फिर उस इंस्टा हैंडल के जरिए लोगों से रुपयों की डिमांड की गई. पुलिस को दिए गए बयान में भी कहा गया कि, आरोपी ने विद्या बालन के नाम से जो इंस्टा आईडी बनाई थी, उसके जरिए उसने लोगों को नौकरी दिलाने का झांसा दिया था. खार पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट के सेक्शन 66 (ए) के तहत केस दर्ज कर लिया है.

विद्या बालन के हैं 92 लाख फॉलोअर्स

वहीं, विद्या बालन के इंस्टाग्राम आईडी को लेकर बताया गया कि, इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या 92 लाख है, जबकि वह खुद 105 लोगों को फॉलो करती हैं. उन्होंने अब तक 838 पोस्ट किए हैं. आमतौर पर विद्या इंस्टाग्राम पर किसी लेटेस्ट ट्रेंड या फिर अपने फिल्मों से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं. वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री के काम की बात करें, तो वह जल्द ही 'दो और दो प्यार' फिल्म में नजर आने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी काम कर रही हैं. फिल्म की रिलीज डेट 29 मार्च है.