Daesh News

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली, फिल्म 'जानी-दुश्मन' से मिली थी पहचान

बॉलीवुड जगत से शॉकिंग खबर सामने आ रही है जहां, जाने-माने और मशहूर प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 93 साल की उम्र में राजकुमार कोहली ने अपनी आखिरी सांस ली. वहीं, उनके निधन को लेकर कहा जा रहा कि, शुक्रवार सुबह में राजकुमार कोहली को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका. राजकुमार कोहली के निधन से उनका पूरा परिवार सदमे में है. बता दें कि, बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली, राजकुमार कोहली के ही बेटे हैं. वहीं, पिता के निधन से उन्हें बड़ा झटका लगा है. इसके साथ ही उनके फैंस के बीच भी मायूसी छा गई है.

'जानी-दुश्मन' से मिली पहचान 

बता दें कि, राजकुमार कोहली ने दर्शकों को कई हिट फिल्में दी. नागिन, जानी दुश्मन, नौकर बीवी का, बदले की आग, मुकाबला और राज तिलक जैसी कई दमदार फिल्मों को उन्होंने प्रोड्यूस किया. धर्मेंद्र, जीतेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, अनिता राज और सुनील दत्त जैसे कई बड़े सुपरस्टार के साथ राजकुमार कोहली ने काम किया. लेकिन, कहा जाता है कि 'जानी-दुश्मन' से ही असली पहचान राजकुमार कोहली को मिली. दरअसल, यह फिल्म 1979 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. रिलीज होते ही इस हॉरर फिल्म ने पूरे बॉलीवुड जगत में तहलका मचा दिया था. दर्शकों के तरफ से इस फिल्म को खूब प्यार मिला. 

अरमान कोहली को मिला बड़ा झटका 

बात कर लें राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली की तो वे एक एक्टर हैं. अरमान को उन्होंने जानी दुश्मन फिल्म से इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. जानी दुश्मन हिट थी, लेकिन इससे अरमान के करियर को ज्यादा फायदा नहीं हुआ. कहा जाता है कि, अरमान कोहली को असली पहचान बिग बॉस से मिली. दरअसल, अरमान बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा थे. शो में वे तनीषा मुखर्जी संग रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. वहीं, अपने पिता राजकुमार कोहली का उन्होंने कई बार जिक्र किया और उन्हें एक इंटरव्यू के दौरान अपनी ताकत भी बताया था. जिसको लेकर अब उनके पिता के निधन से अरमान कोहली को बड़ा झटका लगा है.