Daesh News

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और हिना खान पर आफत ! ED ने किया तलब

बॉलीवुड के कई सितारों पर इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) की नजर बनी हुई है. एक के बाद एक एक्टर और एक्ट्रेस पर अपना शिकंजा कस रही है. इस बीच बड़ी खबर है कि, फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और हिना खान पर ईडी ने निशाना साधा है. तीनों को ईडी ने तलब किया है. अधिकारी की माने तो, ईडी ने 'महादेव बेटिंग ऐप' मामले में तीनों को तलब किया है.जिसके बाद से यह खबर सुर्खियों में है.       

मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला 

खबर की मुताबिक, ईडी ने 'महादेव बेटिंग ऐप' से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिनेत्री हुमा कुरैशी और हिना खान को समन भेजकर अलग-अलग तारीख पर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. अधिकारियों मुताबिक, हाल ही में तीनों कलाकारों को समन भेज कर जांच एजेंसी के रायपुर कार्यालय में अलग-अलग तारीखों पर पेश होने के लिए कहा गया है. एजेंसी धनशोधन निषेध अधिनियम (पीएमएलए) के तहत इनका बयान दर्ज करेगी और यह समझने की कोशिश करेगी कि ऐप के प्रवर्तकों द्वारा कथित तौर पर किए गए भुगतान और धन प्राप्ति का तरीका क्या था.

आरोपी नहीं बनाए जायेंगे ये सभी कलाकार 

हालांकि, माना जा रहा कि इन कलाकारों (कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी, हिना खान) को मामले में आरोपी नहीं बनाया जाएगा. दरअसल, इन कलाकारों ने महादेव ऐप का प्रचार किया और कुछ ने ऐप के एक प्रवर्तक की विदेश में हुई शादी में मेहमानों का मनोरंजन किया था. बता दें कि, इस मामले में पिछले दिनों बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर को भी 'महादेव' सट्टेबाजी ऐप से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने तलब किया था. अधिकारियों के मुताबिक, एजेंसी ने रणबीर कपूर पर आरोप लगाया है कि उन्हें प्रवर्तकों के उत्पाद को ऑनलाइन प्रचारित करने के लिए रुपये मिले हैं. हालांकि, इस मामले में रणबीर कपूर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.