Daesh NewsDarshAd

फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब कांस फिल्म फेस्टिवल में मचाएगी धूम

News Image

BOLLYWOOD : कांस फिल्म फेस्टिवल बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए कई मायनों में खास होता है. बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरा दम खम लगाती है. हर किसी से एक दम अलग दिखने को लेकर डिजाइनर ड्रेस के साथ अलग लुक देने वाला मेकअप भी अप्लाई करती हैं. लेकिन, इस बीच खबर है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं. इस बार सपना चौधरी भी रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी. जिसके बाद से सपना चौधरी के फैंस के बीच भी गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है. 

बता दें कि, सपना चौधरी का गाना 'तेरी आंखां का यो काजल' लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. यह विडियो पूरे देश में वायरल हुआ था, जिसके बाद से सपना चौधरी के फैन फोलोअर्स बढ़ गए. इसके साथ ही कई लोग तो उनके डांस के दीवाने भी हो गए. इसके बाद सपना चौधरी ने 'बिग बॉस' में एंट्री ली. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी के दमदार परफोर्मेंस की खूब वाहवाही हुई. 'बिग बॉस' में मौका मिलने के बाद सपना चौधरी के दीवाने और भी ज्यादा बढ़ गए. वहीं, अब सपना चौधरी कांस फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाने वाली है.   

बता दें कि,  कांस फिल्म फेस्टिवल 16 मई को शुरू हुआ था और यह 27 मई तक चलने वाला है. सपना चौधरी इस फेस्टिवल में 18 मई को रेड कार्पेट पर चलती हुई नजर आने वाली हैं. वहीं, इस डेब्यू को लेकर सपना चौधरी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, मैं कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर चलने के लिए उत्साहित हूं और बहुत खुश भी हूं. मैं एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर अपने कल्चर को रिप्रेजेंट करूंगी. इसके साथ ही सपना चौधरी ने उम्मीद जताई कि, वे सभी को प्राउड फील करवाएंगी. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image