Daesh News

पाकिस्तानी सिंगर पर लाइव कॉन्सर्ट में फैन ने उड़ाए नोट, फिर ऐसा सिखाया सबक

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की फैन फॉलोइंग किसी से भी छिपी नहीं है. आतिफ असलम अपनी दमदार आवाज से किसी को भी दीवाना बना देते हैं. ऐसे में देश भर में कई जगह उनके कॉन्सर्ट होते रहते हैं. इस दौरान फैंस की अप्रत्याशित भीड़ जुटती है. लाखों लोग इस तरह के कॉन्सर्ट में पहुंचते हैं. लाइव कॉन्सर्ट में जहां कुछ लोग एंजॉय करने के लिए जाते हैं तो कुछ लोग आर्टिस्ट के साथ ही बदतमीजी कर आते हैं. जिसकी वजह से कॉन्सर्ट सभी का मूड खराब हो जाता है और कुछ ऐसा ही हुआ आतिफ असलम के साथ. हालांकि, आतिफ असलम ने उस फैन को सबक भी सिखाया.

लाइव कॉन्सर्ट में गुस्सा हुए आतिफ असलम 

दरअसल, आतिफ असलम लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे. लेकिन, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान आतिफ असलम पर एक फैन ने परफॉर्मेंस के दौरान पैसे फेंके. जिसके बाद सिंगर को गुस्सा आ गया लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा कंट्रोल करते हुए उसे अच्छे से सबक दिखाया. आतिफ का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. जब फैन ने आतिफ पर पैसे फेंके तो सिंगर ने शो को बीच में रोककर फैन को स्टेज पर बुलाया. फैन को स्टेज पर बुलाकर आतिफ ने कहा कि, मेरे दोस्त, इस पैसे को दान में दे दो, मुझपर मत फेंको. ये सिर्फ पैसे का अपमान है.

आतिफ असलम की खूब हो रही सराहना  

वहीं, इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही यह वीडियो वायरल होने के बाद आतिफ असलम की जमकर सराहना भी की जा रही है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, आप बिल्कुल ठीक हैं. वहीं दूसरे ने लिखा कि, इसलिए तो आप इतने पसंद हैं. बता दें की, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान आतिफ असलम जब 'सोचता हूं वो कितने मासूम थे' गाना गा रहे थे जब फैन ने उनपर पैसे उड़ाए. वहीं, यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.