Daesh News

बेंगलुरु और चेन्नई के बीच मैच को लेकर फैंस एक्साइटेड, जानिए IMD का अपडेट

आईपीएल 2024 का 68वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज खेला जाना है. जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड देखे जा सकते हैं. बता दें कि, आज बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीम्स के बीच भिड़ंत होने वाली है. इस मैच के जरिए ही आईपीएल 2024 प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम की तस्वीर साफ होगी. याद दिला दें कि, अभी तक कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ का टिकट कटा चुके हैं. चौथे पायदान के लिए बेंगलुरु और चेन्नई के बीच जंग जारी है. 

बारिश का मंडरा रहा साया

हालांकि, आरसीबी वर्सेस सीएसके मैच पर बारिश का तगड़ा साया है. IMD ने 18 मई से 20 मई तक बेंगलुरु में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है. ऐसे में आज बारिश की खलल के चलते मैच कई बार रुक सकता है. बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम भारत के सभी स्टेडियम के ड्रेनेज सिस्टम से बेहतरीन है, ऐसे में मूसलाधार बारिश ही मैच का मजा किरकिरा कर सकती है. अगर आरसीबी वर्सेस सीएसके मैच बारिश के चलते धुलता है तो चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

मैच रद्द होने पर क्या होगा ?

बता दें कि, प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए आरसीबी और सीएसके, दोनों टीमों के लिए यह अहम मुकाबला. वहीं, अगर आज का मैच बारिश की भेंट चढ़ता है तो चेन्नई सुपर किंग्स 15 अंकों के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. हालांकि, बेंगलुरु की सुबह चमचमाती धूम के साथ हुई है, आसमान एक दम साफ दिखाई दे रहा है. फिलहाल बारिश के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. ऐसे में फैंस उम्मीद करेंगे कि शाम का भी मौसम साफ रहे. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस सीजन 6 मुकाबले खेले गए हैं, मगर अभी तक कोई भी मुकाबला बारिश की भेंट नहीं चढ़ा है. देखना दिलचस्प होगा कि, आज क्या स्थिती होती है.

Scan and join

Description of image