Daesh NewsDarshAd

डायमंड लीग के फाइनल पर टिकी फैंस की नजरें, जैवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा दिखायेंगे कमाल ?

News Image

14 सितंबर यानि कि आज मेंस जैवलिन थ्रो इवेंट डायमंड लीग 2024 का फाइनल बेल्जियम के ब्रूसेल्स में होना है. जिसको लेकर फैंस के एक्साइटमेंट बढ़े हुए हैं. दरअसल, पेरिस ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा पर एक बार फिर इस फाइनल में सबकी नजरें होंगी. टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड मेडल विनर नीरज चोपड़ा ने ओवरऑल स्टेंडिग में चौथे स्थान पर रहकर फाइनल में अपनी जगह बनाई. तो वहीं, दोहा और लुसाने में वन डे इवेंट में दो बार दूसरे स्थान पर रहने के कारण उन्हें 14 अंक मिले हैं.

याद दिला दें कि, नीरज चोपड़ा ने पिछले महीने लुसाने में सीजन का अपना सर्वश्रेष्ठ 89.49 मीटर का थ्रो किया था. जो उनका दूसरा सर्वश्रेष्ठ थ्रो था. सभी फाइनलिस्ट में से केवल पीटर्स ने उनसे इस सीजन में बेहतर दूरी हासिल की है. उन्होंने लुसाने में 90.61 मीटर का थ्रो फेंका था. हालांकि, नीरज चोपड़ा डायमंड लीग 2024 जीतने के फेवरेट हैं.

वहीं, बात करें मैच की तो, नीरज चोपड़ा का डायमंड लीग 2024 मेंस फाइनल इवेंट 14 सितंबर यानी शनिवार को रात 11 बजकर 52 मिनट पर शुरू होगा. यह इवेंट ब्रूसेल्स के किंग बाउडोइन स्टेडियम में होगा. जितने भी फैंस हैं वे फाइनल इवेंट टीवी पर वायकॉम 18 नेटवर्क पर देख सकते हैं. तो वहीं, नीरज चोपड़ा के डायमंड लीग 2024 मेंस फाइनल इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप और वेबसाइट पर होगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image