Daesh NewsDarshAd

किंग खान के 'जवान' को देखने सुबह 6 बजे थियेटर में पहुंचे फैंस, ढोल-नगाड़े के साथ मना रहे जश्न

News Image

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' बड़े परदे पर रिलीज हो गई है. जिसके बाद शाहरुख खान के फैंस की दीवानगी सर चढ़कर बोल रहा है. शाहरुख के फैन्स के लिए फिल्म का रिलीज होना किसी फेस्टिवल से कम नहीं लग रहा. लोग ढोल-नगाड़े बजा कर जश्न मना रहे हैं. बता दें कि, फिल्म की एडवांस बुकिंग जिस तरह से हुई, लोगों को पूरी उम्मीद थी कि यह फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही. जी हां, फिल्म ने पहले ही दिन धमाल मचा दिया है. वहीं, लोगों के जश्न मनाने को लेकर कई तरह के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

बता दें कि,  मुंबई के गेईटी सिनेमा के बाहर सुबह 6 बजे का शो शुरू होते ही फैंस ने 'जवान' की रिलीज का ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि, मुंबई के सिनेमाघर गेइटी के पिछले 50 साल के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म का सुबह 6.00 बजे का फर्स्ट डे फर्स्ट शो रखा गया है. गेईटी सिनेमा में सुबह 6.00 बजे के शो का आयोजन शाहरुख खान के फैन क्लब 'SRK यूनिवर्स' की ओर से किया गया है, जिसे देखने के लिए सैंकड़ों की‌ संख्या में लोग मुंबई के साथ-साथ बहार से भी पहुंचे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, शाहरुख खान के फैंस हाथ में पोस्टर लेकर फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग पर झूम उठे हैं. 

वहीं, जिन भी दर्शकों ने फर्स्ट डे का फर्स्ट शो देखा, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपने-अपने रिव्यूज भी शेयर किये हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो सोशल मीडिया पर 'जवान' की काफी तारीफ हो रही है. शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर डांस करता देख लोग खुद को भी डांस करने से रोक नहीं पाएं. थिएटर से लोगों के डांस करने के वीडियो वायरल हो रहे हैं. किंग खान की जवान को ज्यादातर लोग ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे हैं. तो कई का कहना है कि, जवान को लेकर क्रेज को मैच नहीं किया जा सकता है. इतनी सुबह भी नहीं. वहीं किसी ने फिल्म को मेगा ब्लॉकबस्टर भी बताया. 

बता दें कि, फिल्म एटली के डायरेक्शन में बनी है. जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं. तो वहीं, दीपिका पादुकोण का कैमियो हैं. 'जवान' को लेकर उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है. तो वहीं, घरेलू कमाई करीब 70-75 करोड़ रह सकती है. बहरहाल, किंग खान की 'जवान' को लेकर क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. अब देखना होगा कि, दर्शकों से इतना प्यार मिलने के बाद शाहरुख कौन-कौन से रिकॉर्ड तोड़ते हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image