Daesh News

नसीरुद्दीन को फराह खान ने बताया मूडी

मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह को लेकर अक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक यूट्यूब चैनल पर फराह खान ने फिल्म 'मैं हूं ना' को लेकर बताया है कि फिल्म नसीरुद्दीन शाह जो कि शाहरुख खान के पिता बने थे उन्होंने काफी परेशान किया था. इस वजह से उन्होंने उनकी 10 दिन की शूटिंग 6 दिन में खत्म कर दी थी. 

नसीर मूडी हैं 

फराह खान ने IFTDA Official's के YouTube चैनल पर अपने डाइरेक्टोरियल डेब्यू 'मैं हूं ना' से जुड़ा इंटरेस्टिंग किस्सा सुनाया. फराह खान ने कहा, 'यह बहुत लंबी स्टोरी है. नसीर मुझे मार डालेंगे. मैं पहले विलेन के रोल के लिए नसीर के पास गयी थी. विलेन के रोल के लिए मैं कई लोगों के पास गयी थी. पहले नसीर के पास गयी थी और आप लोग तो जानते हैं उनको... वह बहुत मूडी हैं. वह बोले, मैं ये नहीं कर सकता.'

नाना पाटेकर और कमल हसन ने मना कर दिया था 

फराह ने बताया कि इसके बाद नाना पाटेकर और कमल हासन ने भी रोल के लिए ना कर दिया. इसके बाद सुनील शेट्टी को मिला. राघवन के रोल के बाद फराह को शाहरुख खान के पिता के रोल के लिए एक्टर की तलाश थी. वह फिर से नसीरुद्दीन शाह के पास गईं. फरहा ने बताया, शाहरुख़ खान के पिता का रोल 10 दिन का था, जिसके लिए मैं नसीर के पास गई. मैंने कहा, अभी ये तो कर लो. नसीर ने मुझे इतना तंग किया कि मैंने 10 दिन का रोल 6 दिन में खत्म कर दिया.

Scan and join

Description of image