Daesh NewsDarshAd

नशेड़ी पिता को नहीं मिला भोजन में मीट, तो 2 साल की मासूम बेटी को ही..

News Image

Banka- दिल दहलाने वाली घटना बांका जिले से सामने आई है जहां एक पिता पर अपनी 2 साल की मासूम बेटी की हत्या का आरोप लगा है. मृतक की मां ने पुलिस में शिकायत की है वहीं आरोपी पिता फरार हो गया है.

 यह घटना बांका जिले के कटोरिया थाना अंतर्गत बनियाकूरा गांव  की है.मृत बच्ची की पहचान बनियाकुरा गांव के पुझार टोला निवासी बबलू पुझार की पुत्री शिवानी कुमारी (2वर्ष) के रूप में हुई है.

घटना को लेकर  मां रूबी देवी ने बताया है कि देर रात्रि  वह बेटी शिवानी कुमारी व दो माह के दूधमुंहे पुत्र के साथ घर में सो रही थी. जबकि दो अन्य बेटियां रानी कुमारी व सोनी कुमारी अपने दादा के पास सोई थी. रात्रि के करीब 10 बजे मेरा पति शराब के नशे में घर आया और खाने के लिए मांस मांगने लगा. घर में मांस नहीं रहने की बात पर पति बबलू उसके साथ मारपीट करने लगा. जिसके डर से महिला अपने दूधमुंहे पुत्र को साथ लेकर घर से निकल गयी.

सुबह वापस घर आने पर महिला ने देखा कि उसकी बेटी शिवानी  बेड पर पड़ी हुई है. ज़ब देर सुबह तक नहीं उठी तो जोर जोर से उठाने की कोशिश करने लगी उसके बाद पता चला कि वह मर चुकी है. उसी दौरान उसका पति घर स बाहर निकल कर फरार हो गया. मां रूबी देवी ने घटना की जानकारी अपने कटोरिया थाना क्षेत्र के सलैया गांव स्थित अपने मायके वालों को दी. साथ ही अपने पिता व मां के साथ कटोरिया थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करायी है।

इस मामले में कटोरिया थाना की पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. इधर कटोरिया थाना के अवर निरीक्षक सौरभ कुमार ने बनियाकुरा गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की. मासूम हत्याकांड के नामजद अभियुक्त सह पिता सहित पुझार टोला के सभी लोग फरार हो गये हैं।

 बांका से दीपक की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image