Daesh NewsDarshAd

महिला डॉक्टर दो युवकों के साथ होटल मे कर रही थी मस्ती,तभी पहुंच गया उसका पति,जानें फिर क्या हुआ..

News Image

DESK:-एक महिला डॉक्टर दो लड़कों के साथ एक होटल में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गयी है और पकड़ने वाला है खुद उसका पति है.डॉक्टरनी पत्नी के आचरण से नाराज पति ने होटल में ही पत्नी की पिटाई की और फिर उन दोनो लड़कों की भी जनकर धुनाई कर दी जो वहां आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था.बाद में महिला डॉक्टर और दोनो लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज कासगंज के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के एक होटल का है। महिला का पति देर रात अपनी पत्नी को दो लड़कों के साथ पकड़ा है। दोनों लड़के गाजियाबाद के रहने हैं.पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है.अपनी पत्नी पर शराब पीने और सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है. हैं। 

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें महिला दो लड़कों के साथ होटल के कमरे के बाथरूम में दिखाई पड़ रही है। वहीं, उसका पति अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पहुंच जाता है। वो अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पति तीनों को मारने लगता है। पहले पत्नी को थप्पड़ मारता है। फिर लड़कों को घूसें मारता है। उसके बाद परिवार के लोग भी दोनों लड़कों को मारने लगते हैं। महिला का पति अपनी पत्नी को मारते हुए गाली-गलौज भी करता है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को शांत कराती है। उसके बाद सभी थाने चले जाती है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image