Daesh NewsDarshAd

लिट्टी-चोखा के दुकान में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

News Image

देर रात राजधानी पटना में बड़ी घटना हो गई. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मौके पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. दरअसल, राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ स्थित लिट्टी चोखा के दुकान में भीषण आग लग गई. जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. लोग अपनी-अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे. हालांकि, उनकी तरफ से आग को बुझाने का भी प्रयास किया गया. 

इस दौरान किसी के द्वारा घटना की सूचना दमकल की टीम को दी गई. जिसके बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, इस पूरे घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, यह आग दुकान में खाना बनाने के दौरान लगी. अचानक से आग लगने के कारण लोग डर के मारे इधर-उधर भागने लगे. आग की लपटें बढती ही जा रही थी. हालांकि, स्थानीय लोगों के द्वारा आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की गई. 

लेकिन, आग की लपटें इतनी तेज थी कि आस-पास के अन्य दुकान को भी अपनी चपेट में ले सकती थी. लेकिन, ऐन मौके पर दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. इसके साथ ही अन्य दुकान भी जलने से बच गए. बता दें कि, भीषण आग के कारण दुकान में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया. यह भी कहा जा रहा है कि, दुकान के बगल में हॉस्पिटल के साथ-साथ अन्य होटल भी हैं, जिसके कारण इस इलाके में खूब चल-पहल रहती है.   

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image