Daesh NewsDarshAd

वानखेड़े स्टेडियम में जबरदस्त मुकाबला, मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को 7 विकेट से दी शिकस्त

News Image

आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव के शतक की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया. वहीं, मैच में एमआई की इस जीत में तिलक वर्मा ने भी अहम योगदान दिया. दोनों के बीच 143 रनों की नाबाद साझेदारी हुई. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद के गेंदबाजों को संघर्ष करते देखा गया. इधर, मुंबई के बल्लेबाजों ने उनकी जमकर पिटाई की. 

कैसा रहा मैच ?

बात करें मैच की तो, आईपीएल 2024 के 55वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 173 रन बनाए. इसके जवाब में मुंबई ने 17.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 174 रन बनाए और सात विकेट से मुकाबला जीत लिया. मुंबई इस जीत के साथ अंक तालिका में 10वें से नौवें पायदान पर पहुंच गई है. अब टीम के खाते में आठ अंक हो गए हैं. वहीं, नेट रनरेट -0.212 का हो गया है. इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है. 

कुछ ऐसे हुई थी मैच की शुरुआत

इधर, मुंबई इंडियंस की इस मैच में झटके के साथ शुरुआत हुई. सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरे ईशान किशन 26 रन के स्कोर पर आउट हो गए. इसके बाद टीम को 31 रन के स्कोर पर दो झटे लगे. कमिंस ने रोहित को आउट किया. इसके बाद पांचवें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने नमन धीर को आउट किया. वह बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. इसके बाद मोर्चा सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने संभाला. इसके बाद दोनों ने मिलकर हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. सू्र्या ने इस मुकाबले में 51 गेंदों का सामना किया और 102 रन बनाए. वहीं, तिलक वर्मा ने 37 रनों की पारी खेली.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image