Daesh NewsDarshAd

नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ मुकदमा दायर, जानिए क्या है पूरा मामला

News Image

  • 13 जुलाई को बिहार सरकार के खिलाफ पटना की सड़कों पर भाजपा ने विधानसभा मार्च निकाला था. जिसको रोकने के लिए प्रशासन ने सख्ती के साथ कार्रवाई की थी. भाजपा नेताओं पर लाठीचार्ज किया गया था. जिसमें कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता घायल हुए थे. इस दौरान जहानाबाद से भाजपा के महामंत्री विजय सिंह की मौत भी हो गई. भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया की पुलिस की बर्बर लाठीचार्ज की वजह से ही विजय सिंह की मौत हुई है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस का कहना है कि विजय सिंह की मौत हार्ट अटैक से हुई है. अब लाठीचार्ज वाला मामला कोर्ट तक पहुंच गया है.

  • BJP महिला मोर्चा ने दर्ज कराया मुकदमा
  • लाठीचार्ज के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष लाजवंती झा समेत करीब दर्जनभर लोगों ने पटना सिविल कोर्ट में मुकदमा दायर किया है. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पटना के डीएम चंद्रशेखर सहित कई अधिकारियों को अभियुक्त बनाया गया है. सभी अभियुक्तों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग भाजपा महिला मोर्चा की तरफ से की गई है. 

  • बता दें की लाठीचार्ज में भाजपा के कई नेता और कार्यकर्त्ता बुरी तरह से घायल हुए थे. भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह ‘सिग्रीवाल’ का भी सिर फट गया था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image