Daesh NewsDarshAd

बिहार में आग का तांडव ! पटना, वैशाली, दरभंगा के बाद अब मसौढ़ी में कहर, 3 सिलिंडर फटे

News Image

Patna रेलवे स्टेशन के पास भीषण अग्निकांड की धधक अभी शांत भी नहीं हुई थी कि मसौढ़ी में अगलगी ने तबाही मचा दी. जिले के मसौढ़ी अनुमंडल के चपौर गांव में खाना बनाने के दौरान आग लगने से छह घर जलकर खाक हो गए. खपरैल घरों में हुई अगलगी की घटना में कपड़े, अनाज, फर्नीचर, बिछावन समेत लाखों के सामान जल गए. तीन गैस सिलिंडर फटने से आग और विकराल हो गई. आग इतनी भयावह थी कि दो दर्जन से अधिक लोग इसकी चपेट में आकर झुलस गए. 

फिलहाल सभी घायलों का इलाज आसपास के निजी अस्पताल में चल रहा है. दमकल पहुँचने के बाद आग पर काबू पाया गया. पीड़ित परिवारों के सदस्य आशियाना और सारा सामान जलने के बाद बदहवास हैं. इनके सामने खाने और रहने का संकट खड़ा हो गया है. जानकारी के अनुसार आग सुबह करीब 9.30 बजे उस वक्त लगी जब संत पासवान के घर में उनकी बेटी खाना बना रही थी. घटना के वक्त परिवार के कई सदस्य खेत में मजदूरी करने गए थे. 

इधर दरभंगा से भी भीषण अगलगी की घटना की खबर सामने आई. दरभंगा के बहेरा थाना क्षेत्र के अंटोर गांव में शादी समारोह में लगी आग में 6 लोगों की जान चली गई. मरने वाले एक ही परिवार के सदस्य थे. यहां भी सिलिंडर विस्फोट हुआ. गुरुवार को पटना रेलवे स्टेशन के पास होटल और दो इमारतों में गैस लीक से आग लग गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image