Daesh NewsDarshAd

बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ब्रांच में लगी आग, मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम

News Image

वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ब्रांच में शॉट सर्किट से आग लग गई. आग लगने से बैंक में रखे करीब दस लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया है. बता दें कि, घटना शनिवार की सुबह की है. जहां, शॉट सर्किट से आग लगने के कारण क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोग जब सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले तो देखा कि, बैंक से आग निकल रहा है. जिसके बाद स्थानीय प्रशासन और फायर ब्रिगेड को सूचना दिया गया. 

फायर ब्रिगेड की दो यूनिट मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है. इस घटना के बारे में बताया गया कि, जैसे ही आग की लपटें निकलने लगी, वैसे ही घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने प्रशासन को दिया. मौके पर ही स्थानीय प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची लेकिन ब्रांच का मुख्य गेट बंद रहने के कारण घंटों इंतजार करना पड़ा. इसके बाद बैंक के शीशे को तोड़कर फायर ब्रिगेड की टीम अंदर घुसी और पानी का बौछार किया. पटना से हाजीपुर पहुंचे ब्रांच मैनेजर ने जब बैंक का गेट खोला तब जाकर गेट के रास्ते फायर ब्रिगेड की टीम अंदर जा सकी.

जिसके बाद पूरी तरीके से आग पर काबू पाया जा सका. बताया गया कि, बैंक के अंदर कैश काउंटर के बगल से ही आग लगनी शुरु हुई थी. इस संबंध में ब्रांच मैनेजर शांति शर्मा ने कहा कि, बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ब्रांच में आग लग गई थी. जिसके कारण हार्डवेयर, फर्नीचर और सीलिंग पूरी तरह से जल गया. लेकिन, सारे डाक्यूमेंट्स सेफ हैं. आग लगने और नुकसान होने वाले सामानों की अनुमानित कीमत दस लाख रुपए बताई गई है. पूरी तरीके से आग पर काबू पा लिया गया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image