Daesh NewsDarshAd

पटना में फिर आग का तांडव, चितकोहरा और विकास भवन में अगलगी से हड़कंप

News Image

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर आग ने तांडव मचाया है. शनिवार को शहर के दो इलाकों में अगलगी की घटना हुई. पहली घटना चितकोहरा पुल के नीचे स्थित झोपड़पट्टी में घटी तो दूसरी आग विकास भवन सचिवालय में लगी. 

चितकोहरा में जले कई आशियाने 

शनिवार को दोपहर में एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के चितकोहरा पुल के नीचे स्थित झोपड़पट्टी में अचानक आग लग गई. आग इतनी भयावह थी कि 6 से 7 झोपड़ियां इसकी चपेट में आकर खाक हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की कई गाडियां पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.  

विकास भवन में आग से हड़कंप 

दूसरी तरफ शहर के विकास भवन सचिवालय में आग लगने से हड़कंप मच गया. भवन में स्थित उद्योग विभाग के स्टोर में आग लगते ही दफ्तरों में बैठे अधिकारी और कर्मी आनन-फानन में दफ्तर से बाहर भागे. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि आग पर तुरंत ही काबू पा लिया गया. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 

पटना में नहीं थम रही अगलगी 

पटना में इन दिनों लगातार आग लगने की घटना सामने आ रही है. बीते दिनों पटना स्टेशन के पास पाल होटल में लगी आग की वजह से अब तक आठ लोग जान गंवा चुके हैं. वहीं, शुक्रवार को शहर के बांस घाट के पास लगी आग में लाखों की संपत्ति का नुक्सान हुआ.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image