Daesh NewsDarshAd

रांची के तुपुदाना इलाके में लगी भीषण आग, इलेक्ट्रॉनिक दुकान और फाइनेंस कंपनी का ऑफिस जलकर हुआ राख....

News Image

 राजधानी रांची के तुपुदाना क्षेत्र में आज सुबह भीषण आग लगी की घटना हुई। जिसमे एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान सहित एक फाइनेंस कंपनी का दफ्तर जलकर राख हो गई। इस आग लगी में इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में लाखों का समान जलकर खाक हो गया। आज पर काबू पाने के लिए दमकल के वाहनों को 5 घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

तुपुदाना और हटिया के बीच स्वर्णरेखा नदी के समीप अनीश सिंह के इलेक्ट्रॉनिक दुकान में सुबह आग लगी। आग इतनी भयावह थी कि इलेक्ट्रॉनिक दुकान के साथ-साथ बगल में एक फाइनेंस कंपनी का दफ्तर भी इस आग के चपेट में आ गई। आग बुझाने के लिए दमकल के वाहन मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान और फाइनेंस कंपनी का दफ्तर जलकर पूरी तरह से राख हो चुके थे। दोनों ही जगह पर एक भी सामान ऐसा नहीं था जो जला ना हो। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 4बजे आज की लपटे देखी गई जिसके बाद दमकल को फोन करके बुलाया गया। 

तुपुदाना पुलिस और अग्निशमन विभाग के 6 दमकल गाड़ी 5 घंटे के कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाने में कामयाब हुए। वहीं, इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक अनीश सिंह ने बताया कि आग लगी में लाखों से ज्यादा का नुकसान हुआ है। फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में भी रख कई कागजात और सारे फर्नीचर जलकर राख हो गए हैं। वहां भी लाखों का नुकसान हुआ है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image