Daesh NewsDarshAd

राज्यपाल के आगमन से कुछ घंटे पहले दानापुर इलाके में फायरिंग, मचा हड़कंप..

News Image

Danapur - बड़ी खबर राजधानी पटना से जहां राज्यपाल के आगमन से कुछ घंटे पहले आसपास के इलाके में गोलीबारी हुई है इसके बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया.

 मिली जानकारी के अनुसार  पटना से सटे दानापुर थाना क्षेत्र के मिथिला कॉलोनी  मे बदमासो ने  एक किराना दुकान मे घुस कर दिनदहाड़े गोली मार दी, पर संतोष की बात है कि दुकानदार  बाल बाल बच गया.

दुकान्दार सोनू  ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला गोलू और दो लड़का के साथ दुकान पर आया। गोलू  ने हमसे सिगरेट मांगा जब हम सिगरेट निकालने लगे  तब उसने 20 का नोट दिया और10 रुपया लौटने के लिए  काउंटर के नीचे झुका तभी गोलू ने गोली चला दी। जिससे हम बाल बाल बच गया।हम ने तभी उसका हथियार वाला हाथ पकड़ लिया  था पर वो झटका देकर हाथ छुड़ा भागने में कामयाब हो गया। गोलीबारी की घटना के बाद आसपास के दुकानदारों में दहशत का माहौल है.

 सूचना पाकर दानापुर थाना की पुलिस  मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई है। मौके से पुलिस एक गोली का खोखा बरामद किया है।

 आपको बात दे की देर शाम आज बिहार के गवर्नर का दानापुर मे वीर नारी सम्मान समारोह मे  मुख्य अतिथि के रूप मे बुलाया गया है और उनके ठीक आने से पहले गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठने लगे. 

 दानापुर एएसपी दीक्षा मौके पर पहुंच पीड़ित के परिजन और आसपास के लोगो के साथ पूछताछ की। घटना के संबंध में एएसपी दीक्षा ने बताया कि मिथिला कॉलोनी में एक किराना दुकानदार पर गोली चली है। जिसमे वह बाल बाल बच गया है। गोली चलाने वाला पीड़ित के पड़ोस का ही रहने वाला है।  मौके से एक खोखा बरामद की गई है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। किन कारणों से गोली चलाया गया है उसका पता लगाया जा रहा है। आस पास लगे सी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image