Daesh NewsDarshAd

अभी-अभी: महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में गोलीबारी, RPF के ASI और तीन यात्रियों की मौत

News Image

महाराष्ट्र के पालघर में जयपुर मुंबई पैसेंजर ट्रेन में गोलीबारी की खबर सामने आई है. इस घटना में में चार लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन मुंबई की ओर जा रही थी. गुजरात से मुंबई के रास्ते वापी से बोरीवलीमीरा रोड स्टेशन के बीच यह घटना हुई है. जानकारी के मुताबिक आरपीएफ के ही एक कांस्टेबल चेतन ने फायरिंग की है. इस घटना में तीन यात्रियों समेत आरपीएफ के एक एएसआई टीकाराम की मौत हो गई। जीआरपी ने आरोपी कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है.

रेलवे की ओर से भी इस घटना पर बयान सामने आया है. पश्चिम रेलवे के मुताबिक पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी कर दी। इस घटना में एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को मौत हो गई. आरोपी दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया. आरोपी कांस्टेबल को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक घटना सुबह 5.23 बजे की है. जयपुर एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12956) में जा रहे एक कांस्टेबल ने अचानक एएसआई पर गोलीबारी कर दी. गोलीबारी के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया. यह घटना बी-5 कोच की बताई जा रही है. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है कि आखिर गोलीबारी के पीछे उसकी मंशा क्या थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image