Daesh NewsDarshAd

गया के शेरघाटी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, बंदी और पुलिसकर्मी को लगी गोली.

News Image

Gaya- बिहार के गया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शेरघाटी कोर्ट में गोलीबारी की घटना हुई है। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। अंधाधुंध फायरिंग में दो लोगों को गोली लगने की खबर है। 

जानकारी के मुताबिक, शेरघाटी स्थित कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना हुई है। दरअसल, गोली चलने की घटना में पेशी को लाए गए एक बंदी और एक पुलिस कर्मी के घायल हो जाने की खबर है. जानकारी के अनुसार शेरघाटी कोर्ट परिसर में बंदी फोटू खान को पेशी के लिए लाया गया था.

शेरघाटी कोर्ट परिसर में घात लगाए अपराधियों ने फोटू खान को निशाना बनाकर गोलीबारी शुरू कर दी. अचानक गोलीबारी से मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. इससे पहले की पुलिस कार्रवाई करती अपराधियों ने फोटू खान और एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी. गोली लगने से दोनों घायल हो गए हैं. हालांकि दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं, जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस घटना के बाद कुछ अपराधियों को हिरासत में लिया है.

लोजपा रा. नेता अनवर खान की हत्या आमस थाना क्षेत्र में बीते साल कर दी गई थी. अनवर खान की हत्या के मामले में फोटू खान आरोपित है और जेल में बंद है. बुधवार को उसे शेेरघाटी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने गोलीबारी की। गोलीबारी की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले के छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

 गया से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image