Daesh NewsDarshAd

पटना में पूर्व सरपंच पर ताबड़तोड़ फायरिंग..

News Image

Danapur- पटना जिले के मनेर मैं पूर्व सरपंच को अपराधियों ने गोली मारती है. इस घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस मैन के पर पहुंचे पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार मनेर थाना क्षेत्र के बड़की कठौतिया गांव स्थित सूर्यमन्दिर के पास पुल पर बलुआ पंचायत के पूर्व सरपंच लाल बाबू सिंह एक व्यक्ति के साथ बैठे हुए थे, तभी चार पहिया वहां से कुछ अपराधी आए और लाल बाबू सिंह पर फायरिंग कर दी. और उसके बाद वह फरार हो गये. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही। घायल को इलाज के लिए दानापुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.उनकी हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है.

 घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पूर्व सरपंच लाल बाबू सिंह के बेटे आकाश कुमार ने बताया कि रोज पापा घूमने जाते थे और घर के पास ही मंदिर है वहीं पर बैठे हुए थे और एक गांव का आदमी भी बैठा था उसने बताया कि एक गाड़ी से कुछ लोग आते हैं और पूछते हैं क्या हाल-चाल है यहीं बैठे हैं और लगातार गोलियां चलाने लगे उसके बाद अपराधी फरार हो गया पापा खुद फोन करके बोले कि मर्डर हो गया है जल्दी आओ जब हम पहुंचे तो हमारे पिता खून से लथपथ मंदिर के पास गिरे हुए थे तुरंत हमने दानापुर के निजी अस्पताल में लाकर भर्ती कराया फिर पुलिस को सूचना दी.पांच गोली मारी गई है

 इधर सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मनेर थाना  थानाध्यक्ष  ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है.पुलिस कार्रवाई मे  जुटी हुई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image