Daesh NewsDarshAd

अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, एक को लगी गोली

News Image

GAYA-बिहार के गया में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग हुई है.शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नादरागंज मोहल्ले में विष्णुपद थाना की पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए सिविल ड्रेस में पहुंची थी, इस दौरान अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस पर फायरिंग कर दिया। फायरिंग करने से शाही मस्जिद से नवाज पढ़कर निकल रहे एक 15 वर्षीय युवक को पैर में गोली लग गई है। जिसमें युवक घायल हो गया है।घायल युवक को तुरंत मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है। घायल युवक का नाम मो. रियान उर्फ राजा है।

 बता दे कि विष्णुपद थाना की पुलिस सिविल ड्रेस में रहकर अपराधियों का पीछा करते हुए नादरगंज मोहल्ला पहुंची, इसी बीच अपराधियों ने विष्णुपद थाना की पुलिस की टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिससे एक युवक को गोली लग गयी। जिसमें युवक घायल हो गया है। वही, नवाज पढ़कर निकल रहे लोगों ने सिविल ड्रेस में रहे पुलिस को अपराधी समझ कर पुलिस पर ही पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस पर पथराव होने के बाद नादरगंज मोहल्ले में भीड़ इकट्ठा हो जाने से अपराधी भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया। इस घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी पीएन साहू एवं सिविल लाइन थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का निरीक्षण किया। 

इस संबंध में एडिशनल एसपी पीएन साहू ने बताया कि जिस अपराधी के द्वारा गोली चलाई गई है। उस अपराधी को पुलिस पहचान रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीएन साहू ने बताया कि गलत-फहमी होने के कारण स्थानीय लोगों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी कर दिया। चुंकी पुलिस सिविल ड्रेस में थी.

गया से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image