Daesh NewsDarshAd

गजब :पहले चाचा कहकर हाल-चाल लिया, फिर कनपटी में पिस्तौल सटाकर 5 लाख लूट ली..

News Image

Bhagalpur - अपराधियों ने चावल कारोबारी को पहले चाचा प्रणाम कहा फिर हाल-चाल लिया और फिर कनपटी में सटाकर 5 लख रुपए लूट लिया..

 यह सनसनीखेज वारदात भागलपुर ललमटिया थाना इलाके के पीपरपाती-नाथनगर मेन रोड की है.

 मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार होकर आए 3 नकाबपोश अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर प्राची चावल थोक विक्रेता गौतम कुमार की दुकान से 5 लाख रुपये लूट लिये.

पीड़ित व्यापारी  गौतम ने बताया कि बाइक पर सवार तीन बदमाश हथियार से लेकर लैस होकर दुकान पर पहुंचे, बैग में पांच लाख रुपए रखे हुए थे. बदमाशों ने पहले हाल-चाल पूछा.उसके बाद तीनों ने पिस्तौल निकाली और कहा बैग दे दो नहीं तो गोली मार देंगे. उसके बाद व्यापारी ने डर से 5 लाख रुपयों से भरा बैग अपराधी के हाथ में थमा दिया. उसके बाद तीनों अपराधी फरार हो गये और जाते-जाते व्यापारी गौतम कुमार को जान से मारने की धमकी भी दे गये.

 लूट की वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी. इस वारदात से बाजार के व्यापारियों में दहशत है.वहीं घटना की खबर मिलते ही भागलपुर के नगर पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस उपाधीक्षक और ललमटिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची . पुलिस ने घटना के बारे में पीड़ित से जानकारी ली.पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों की छानबीन भी की.लूट के खुलासे और अपराधियों की धरपकड़ के लिए नगर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में SIT बनाई गयी है. पुलिस ने दावा किया है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 भागलपुर से नीतीश और अजय की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image