Daesh NewsDarshAd

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'अवैध' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, फैंस के बीच छाई दीवानगी

News Image

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए धांसू खबर आ गई है. दरअसल, उनकी नई फिल्म 'अवैध' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म के पोस्टर में खेसारी लाल यादव कट्टा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो फिल्म की कहानी के गंभीर और ग्राउंडेड टोन को दर्शाता है. फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा और निर्देशक नीरज रणधीर हैं, जबकि खेसारी लाल यादव के साथ अपर्णा मलिक इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

इधर, खेसारी लाल यादव ने फिल्म के फर्स्ट लुक को लेकर कहा कि, यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि इसमें मेरा किरदार मेरी पिछली फिल्मों से पूरी तरह अलग है. इस फिल्म की कहानी समाज के कुछ ऐसे स्याह पहलुओं को उजागर करती है, जिन्हें अक्सर नजरअंदाज किया जाता है. फर्स्ट लुक में जो पोस्टर देखा जा रहा है, वह फिल्म के संघर्ष और सामाजिक असमानता की झलक दिखाता है. मेरे किरदार की यात्रा चुनौतीपूर्ण है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे. आगे उन्होंने कहा कि 'अवैध' केवल एक मनोरंजक फिल्म नहीं है, बल्कि यह समाज में हो रहे अन्याय और शोषण के खिलाफ उठने वाली आवाज है. मैं इस फिल्म से दर्शकों के दिलों तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास करूंगा. 

बता दें कि, इस दौरान खेसारी लाल यादव ने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों और टीम के योगदान की भी सराहना की और कहा कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नया आयाम जोड़ने जा रही है. याद हो कि पोस्टर का डिजाइन और कलर थीम काफी अलग और आकर्षक है, जिससे यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा प्रतीत हो रही है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और अपर्णा मलिक के साथ यामिनी सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, के के गोस्वामी, पदम सिंह, देव सिंह, महेश राजा, प्रेम दुबे, सैकत चटर्जी,मनीष आनंद,सोनू पाण्डेय और अंजना सिंह के साथ अन्य कई बड़े नाम शामिल हैं. फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग प्रवीण चन्द्र और अभिषेक चौहान द्वारा लिखे हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image