Daesh News

पंचायत सीजन 3 का फर्स्ट लुक आउट, कुछ इस अंदाज में दिखे सचिव जी, फैंस हुए एक्साइटेड

फुलेरा गांव का जिक्र होते ही निश्चित है कि आपके दिमाग में वेब सीरिज पंचायत ही का ही सीन दिखता होगा और हो भी क्यों ना... वेब सीरिज पंचायत की दिवानगी लोंगो के सिर चढकर बोलती है. खासकर सचिव जी का किरदार दर्शकों को खूब भा चुका है. पंचायत के दोनों सीजन से जितेंद्र कुमार ने सचिव जी के रोल से ऑडियंस के दिलों में खास जगह बना ली है. पंचायत के दोनों ही सीजन को दर्शकों से खूब प्यार मिला है. वहीं, अब जल्द ही पंचायत का नया और तीसरा सीजन आने वाला है. इस खबर के बाद पूरे फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ गई है.

सचिव जी का नया लुक हुआ जारी

बता दें कि, इस मोस्ट पॉपुलर शो के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं, मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए फाइनली इस सीरीज के तीसरे सीजन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. सिर्फ सचिव जी को ही नहीं बल्कि शो के तमाम कैरेक्टर्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. प्राइम वीडियो ने मोस्ट अवेटेड शो के तीसरे सीजन का फर्स्ट लुक जारी किया है. पहली तस्वीर में शो में सचिव का रोल प्ले करने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार अपनी आइकॉनिक बाइक पर बाइक पर सवार हुए हुए नजर आ रहे हैं. वे पीठ पर बैग लिए हुए और काला चश्मा लगाए फुल स्वैग में दिख रहे हैं. 

बिनोद और उनके साथी भी दिखे

बात कर लें दूसरे फोटो की तो उसमें वहीं अशोक पाठक (बिनोद) के साथ सीजन 2 के उनके साथी दुर्गेश कुमार और बुल्लू कुमार की झलक देखने को मिली है. तीनों एक बेंच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. पंचायत सीजन 3 का फर्स्ट लुक जारी करते हुए प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, "हम जानते हैं कि इंतजार सहन नहीं हो रहा है, इसलिए हम आपके लिए सेट से कुछ लाए हैं! पंचायत ऑन प्राइम सीजन 3." बता दें कि 'पंचायत' में मंजू देवी का किरदार निभाने वाली नीना गुप्ता ने तीसरे सीज़न की शूटिंग पूरी की थी. उन्होंने सेट से रैपअप की एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें शो के कलाकारों और क्रू के साथ केक काटने की रस्म भी शामिल थी. 

इस दिन हो सकता है रिलीज

आपको यह भी बता दें कि, पंचायत के दोनों सीजन काफी हिट रहे थे. पहला सीजन साल 2020 में आया था. इसके बाद साल 2022 में इसका दूसरा सीजन रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. जिस तरह से फुलेरा गांव को दर्शाया गया था, उसके बाद यह दर्शकों के दिलों पर छा गया. वहीं, अब दोनों सीजन के बाद फैंस पंचायत सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. पंचायत सीजन 3 के अगले साल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने की उम्मीद है. जिसके बाद अब तीसरे सीजन में क्या कुछ होगा, उसे लेकर सस्पेंस बरकरार है.