Daesh NewsDarshAd

पटना के दियारा में पहले भतीजा और अब चाचा की सरेआम हत्या

News Image

Danapur- पहले भतीजे की हत्या की फिर कैसे होने पर खुलेआम चाचा को सोशल मीडिया के जरिए धमकी दी और अंत में चाचा की भी खुलेआम गोली मारकर हत्या कर दी.

 हत्या किया सनसनीखेज वारदात पटना जिले के
 शाहपुर थाना क्षेत्र माधोपुर दियारा की है, जहा बेखौफ अपराधियों ने माधोपुर निवासी झुलन राय  की गोली मार के हत्या कर दी. कुछ दिन पहले झूलन के  भतीजा मनीष कुमार की भी हत्या कर दी गई थी, कुछ दिन पहले आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिए झूलन को गाली गलौज करते हुए हत्या की धमकी दी थी.

सोशल मीडिया के जरिए धमकी देने वाला नीतीश

 मिली जानकारी के अनुसार झूलन राय को गाय  दुहते समय अपराधियों ने पीठ मे गोली मारी. गोली लगते ही जब झूलन भागने लगा तो खादर कर अपराधियों ने फिर से गोली मारी, जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

 मृतक  झुलन के भाई दूध नाथ राय ने बताया कि हत्यारे का नाम नीतीश कुमार है. इसने पहले मनीष की हत्या की थी. इस मामले में केस दर्ज है पर पुलिस आरोपी नीतीश के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. उसे दिन पहले नीतीश ने सोशल मीडिया के जरिए धमकी दी थी, इसकी भी सूचना पुलिस को दी गई थी, और आज सुबह दूध उठते समय झूलन के गोली मारकर हत्या कर दी.

मृतक का भाई

 वहीं मौके पर शाहपुर पुलिस दलबल के साथ माधोपुर दियारा पहुंची. काफी विरोध के बाद शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है   शाहपुर थाना प्रभारी मनीष कुमार आनंद बताया कि झूलन राय  की  आपसी विवाद में गोली मारी गई है. परिवार के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है और आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाएगी.

दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image