Daesh News

आईपीएल 2024 का पहला क्वॉलिफायर मैच आज, KKR Vs SRH होंगे आमने-सामने

IPL 2024 में होने वाले आने के दिनों में मैच के लिए क्रिकेट फैंस का उत्साह बढ़ता जा रहा है. इस बीच 17वें सीजन का पहला क्वॉलिफायर मैच आज यानी कि 21 मई को खेला जाएगा. बता दें कि, यह मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. जो भी टीम क्वॉलिफायर 1 मैच जीतेगी, वह सीधे आईपीएल के फाइनल में एंट्री कर जाएगी. वहीं, हारने वाली टीम को थोड़ा इंतजार करना होगा. केकेआर और एसआरएच दोनों का टेम्पलेट लगभग सेम है. 

देखने के लिए मिल सकता है कड़ा मुकाबला

ऐसी स्थिती को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि, टीम्स के बीच कड़ा मुकाबला हो सकता है. सनराइजर्स हैदराबाद लंबे अरसे बाद प्लेऑफ तक पहुंची है. ऐसे में वह चाहेगी कि इसको यादगार बना लिया जाए. वहीं, दूसरी तरफ केकेआर भी फाइनल में पहुंचकर एक और खिताब हासिल करना चाहेगी. यह करो या मरो का मुकाबला नहीं है, क्योंकि जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी और हारने वाली टीम फिर नॉकआउट में पहुंच जाएगी. पिच से बल्लेबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है, यह एक हाई स्कोरिंग मैच होगा, जिसमें टॉस जीतने वाला कप्तान क्षेत्ररक्षण का चयन करेगा, जैसा कि इस सीजन में अधिकांश कप्तानों ने किया है.

कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

बात करें मौसम के मिजाज की तो, अहमदाबाद में होने वाले इस बड़े मुकाबले में बारिश खेल नहीं बिगाड़ेगी. मौसम विभाग की माने तो, अगले कुछ दिन बारिश होने की संभावना नहीं है. ऐसे में फैंस को पूरा मैच देखने को मिलेगा. कोलकाता नाइट राइडर्स की ओपनिंग जोड़ी बदलने वाली है, क्योंकि फिल सॉल्ट उपलब्ध नहीं हैं. ऐसे में सुनील नारायण के साथ रहमानुल्लाह गुरबाज ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. गुरबाज केकेआर के लिए पहले भी ओपनिंग कर चुके हैं. वहीं, आज के मैच पर तमाम क्रिकेट फैंस की नजर बनी हुई है.  

Scan and join

Description of image