Daesh NewsDarshAd

पहले वोट फिर विदाई, मंडप से उठी महिला सीधे पहुंची मतदान करने, अद्भुत दिखा नजारा

News Image

लोकतंत्र के महापर्व में लोगों का उत्साह गजब देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में लोकतंत्र की खूबसूरती में चार चांद तब लग गया जब शादी के मंडप से उठी नवविवाहिता सीधे मतदान केंद्र पर पहुंची और अपने मताधिकार का प्रयोग किया. नवविवाहित के मतदान केंद्र पर पहुंचते ही लोकतंत्र के इस महापर्व में चार चांद लग गया. एक नवविवाहिता मंडप से उठी तो सीधे सबसे पहले वोट देने के लिए बूथ पर पहुंच गई और यह नजारा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

आपको जानकारी दे दें कि, यह नजारा शेखपुरा विधानसभा के शहर चकदिवान के वसंती कन्या मिडिल स्कूल के बूथ संख्या 68 पर देखने को मिला. जहां विवाहिता सुष्मिता अपने पति प्रदीप के साथ विवाह के पोशाक में ही वोट देने पहुंची. इस दौरान विवाहिता ने कहा कि, पहली दफा वोट देने आए और वोट देने के बाद ही ससुराल के लिए रवाना होगी. बता दें कि, सुष्मिता की शादी एक निजी मैरेज हाल में संम्पन्न हुआ और विवाह संपन्न होने के ठीक बाद बूथ पर पहुंच गई वोट देने. 

मंडप से बूथ तक जाने की साक्षी बाराती के साथ मुहल्ले के लोग बने और इस कार्य के लिए दूल्हा-दुल्हिन की लोगों ने जमकर सराहना की. वहीं, इस मौके पर नवविवाहित ने कहा कि, देश के विकास के मुद्दे पर पहली बार वोट दिया है. बता दें कि, यह नजारा देख मतदान केंद्र पर मौजूद हर कोई हैरान दिख रहे थे. कई लोग नए जोड़े की तारीफ कर रहे थे. बता दें कि, पहले फेज को लेकर आज राज्य के 4 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. ऐसे में शेखपुरा का यह नजारा सामने आया.

शेखपुरा से धर्मेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image