Daesh News

गांधी मैदान में होगा झंडोत्तोलन, नीतीश-तेजस्वी पर टिकी रहेगी सभी की निगाहें

देश आज 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. पूरे देश में गणतंत्र दिवस को लेकर उत्साह का माहौल है. इस बीच राजधानी पटना में भी झंडोत्तोलन किया जाएगा. राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आज राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर झंडा फहरायेंगे. जिसके लिए तैयारी पूरजोर तरीके से की गई है. पूरे गांधी मैदान के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था टाइट कर दी गई है. कुछ ही देर में झंडोत्तोलन किया जाएगा. 

लेकिन, इस बीत बिहार की राजनीति में जिस तरह से हलचल मची हुई है, उसे लेकर साफ कहा जा रहा कि आज सबकी निगाहें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बनी रहेगी. बता दें कि, बिहार की राजनीति में इन दिनों पुरी तरह से उथल-पुथल मच गई है. 25 जनवरी से लेकर आज तक लगातार बैठकों का दौर जारी है. पटना से लेकर दिल्ली तक बिहार की मौजूदा स्थिती को लेकर बैठकें जारी है. एक के बाद एक बयानबाजी का दौर जारी है. 

जिसको लेकर कयास लगाए जा रहे कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी एनडीए में शामिल हो सकते हैं. कभी भी बिहार में सत्ता पलट हो सकती है. लेकिन, अब तक आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार की तरफ से भी किसी भी तरफ प्रतिक्रिया नहीं आई है. जिसके बाद अब साफ तौर पर कहा जा रहा कि, आज गांधी मैदान में जब नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पहुंचेंगे तो सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी रहेगी. दोनों की ओर से क्या कुछ प्रतिक्रिया मौजूदा हालात पर आती है, इस पर हर किसी की निगाह टिकी रहेगी.