Daesh News

जेपी नड्डा के पटना पहुंचते ही हुई फूलों की बारिश, बापू सभागार में भव्य कार्यक्रम

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे हैं. उनके स्वागत को लेकर पहले से ही भव्य तैयारियां की गई थी. एक तरफ जहां एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं ने उनका शानदार वेलकम किया तो वहीं दूसरी ओर रोड शो के दौरान उनपर फूलों की बारिश की गई. नड्डा बापू सभागार में पार्टी के पितामह कहे जाने वाले कैलाशपति मिश्र की 100वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए. जेपी नड्डा के दौरे के बीच राजीव प्रताप रूडी ने अपनी ही पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.

7 घंटे तक BJP कार्यकर्ताओं संग करेंगे मंथन 

बता दें कि, जेपी नड्डा आज पटना में 7 घंटे तक बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मंथन करेंगे. इस दौरान वे बिहार में पार्टी की जीत का फॉर्मूला निकालेंगे. वहीं, 9 महीने के अंदर वो दूसरी बार बिहार दौरे पर हैं. अपने दौरे के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के सभी शक्ति केंद्र प्रमुख, मंडल अध्यक्ष और कमेटी सदस्य को संबोधित करेंगे. साथ ही वे जनसंघ और बीजेपी के पुराने नेताओं को सम्मानित भी करेंगे.

एक के बाद एक मैराथन बैठक 

बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों की ओर से तैयारियां जोरों-शोरों पर है. आज बापू सभागार में कार्यक्रम के खत्म के बाद जेपी नड्‌डा बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे जहां वे एक के बाद एक मैराथन बैठक करेंगे. पहली बैठक 4 बजे से शुरू होगी. इसमें प्रदेश पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे. इसके बाद 5 बजे राज्य के सभी विधायकों, विधान पार्षदों और सांसदों के साथ मंत्रणा करेंगे. सबसे आखिर में 6 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार बीजेपी के कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे. जिसके बाद वे दिल्ली रवाना हो जायेंगे.